शिवपाल हुए भावुक: कहा— चाहे जितना अपमान कर लो, हमने भी बहुत काम किया

शिवपाल हुए भावुक: कहा— चाहे जितना अपमान कर लो, हमने भी बहुत काम किया
शिवपाल हुए भावुक: कहा— चाहे जितना अपमान कर लो, हमने भी बहुत काम किया

लखनऊ। शनिवार को शिवपाल यादव भावुक को गए और उनका दर्द छलक आया। शिवपाल यादव सपा के रजत जयंती समारोह को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि अब अखिलेश चाहे जितना अपमान कर लें, लेकिन उन्होंने भी पार्टी के लिए काफी काम किया है।
जनेश्वर मिश्र पार्क में आयोजित रजत जयंती समारोह को संबोधित करते हुए शिवपाल यादव ने मंच से आमंत्रित अथितियों का स्वागत करते हुए अपने और अखिलेश के बीच चल रही तनातनी का खुलेआम जिक्र किया। उन्होंने अखिलेश से कहा कि मुख्यमंत्री जी मेरे विभाग में जितना काम हुआ, वह आपके विभाग में नहीं हुआ। मुख्यमंत्री जी मेरा अपमान कर लो और क्या चाहते हो मुझसे? जो भी मंगोंगे दे देंगे। मैंने भी बहुत संघर्ष किया है। मुझे कभी मुख्यमंत्री नहीं बनना।
इससे पूर्व लालू यादव ने मंच पर अखिलेश और शिवपाल को गले लगवाया और हाथ उठवाकर एकजुटता का संदेश दिया। इतना ही नहीं, अखिलेश ने शिवपाल के पैर भी छुए। दोनों के चेहरे की मुस्कान बता रही थी कि अब सब कुछ ठीक है। उन्होंने कहा कि सपा अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव से हमने बहुत कुछ सीखा है।
सपा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि नेताजी के 25 वर्षो के संघर्षो की वजह से ही आज सपा रजत जयंती मना रही है। आज लोहिया व जनेश्वर मिश्र को याद करने का दिन है। समारोह में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की सांसद पत्नी सांसद डिंपल यादव भी मौजूद थीं। यदि आप चाहते हैं कि देश—दुनिया की छोटी—बड़ी हर खबर से अपडेट रहें तो आज ही हिन्दी साप्ताहिक समाचार पत्र ‘‪#‎आधुनिकदुनिया‬’ के पेज के लिंक पर जाकर पेज को like (लाइक) करें और खुद को रखें अपडेट।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *