लूट के इरादे से आए बदमाशों को पुलिस ने धरा

लूट के इरादे से आए बदमाशों को पुलिस ने धरा
लूट के इरादे से आए बदमाशों को पुलिस ने धरा

सितारगंज, 17 जून। लूट के इरादे आए दो बदमाशों को पुलिस ने आज तड़के धर दबोचा। दोनों बदमाशों के पास से एक तमंचा व चाकू बरामद किया गया। आरोपियों ने स्वीकार किया कि वे सितारगंज में लूट के इरादे से आए थे।
पुलिस ने बताया कि आज प्रात:काल प्रभारी निरीक्षक चन्द्र सिंह बिष्ट के निर्देश पर पुलिस टीम शक्तिफार्म सिडकुल रोड तिराहे पर चैकिंग अभियान चला रही थी। चैकिंग के दौरान दो संदिग्ध व्यक्ति यामाह मोटर साईकिल यूए 07 सी 5081 से वहां से निकले। जिन्हें संदेह के आधार पर पुलिस ने हिरासत में ले लिया। पूछताछ में एक ने अपना नाम शिव नंदन पुत्र जगदीश कुमार निवासी फुलैया थाना अमरिया जिला पीलीभीत, उत्तर प्रदेश तथा दूसरे ने रामानंद भगत पुत्र ज्योतिन भगत निवासी कनक पुर थाना किच्छा, ऊधम सिंह नगर बताया। तलाशी लेने पर इनके पास से एक तमंचा मय जिंदा कारतूस 315 बोर, तथा एक चाकू नाजाइज बरामद किया गया। पूछताछ में दोनों बदमाशों ने स्वीकार किया कि वे सितारगंज में लूट करने के मकसद से आए थे कि पकड़ लिए गए।
पुलिस ने दोनों अभियुक्तों के खिलाफ अभियोग दर्ज कर लिया है। पुलिस टीम में पुलिस उप निरीक्षक अजीत कुमार, सिपाही मतलूब खान, ललित कुमार तथा मोहित वर्मा शामिल रहे।  यदि आप चाहते हैं कि देश—दुनिया की छोटी—बड़ी हर खबर से अपडेट रहें तो आज ही हिन्दी साप्ताहिक समाचार पत्र ‘‪#‎आधुनिकदुनिया‬’ के पेज के लिंक पर जाकर पेज को like (लाइक) करें और खुद को रखें अपडेट।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *